how to copy text from image hindi me




किसी इमेज पे लिखे quote या शब्द को कैसे कॉपी करे ?

   दोस्तों आप दो तरह से कॉपी कर सकते है पहला अपने pc से और दूसरा अपने एंड्राइड फ़ोन से ..
 मैंने यहाँ पे pc से बताया है की  कैसे कॉपी करते है क्यूंकि एंड्राइड का  थोडा आसान था इसीलिए यहाँ मैंने pc का बताया है.. मोबाइल से बस आपको एक एप डाउनलोड करना है और आपका काम शुरू...

  मैं  यहाँ पे एंड्राइड एप का फोटो अपलोड कर दूंगा ताकि आपको डाउनलोड करने में कोई दिक्कत ना हो और उसका लिंक भी दे दूंगा...


 इस विडियो में मैंने step by step बताया है की pc से आप इमेज पे लिखे शब्द को कैसे कॉपी कर सकते है  आप उपर विडियो देख सकते है .

अगर आपको मोबाइल से  जानना  है तो निचे लिंक दिया है आप उसको डाउनलोड कर लीजिये ...अगर आप को समझने में कोई दिक्कत आती है तो आप हमे कमेंट बॉक्स में बता सकते है मैं  इसका एक अलग से विडियो बना दूंगा ...

                               download link

    तो ऐसे ही मोबाइल, गैजेट, techonology न्यूज़ के लिए आप हमारा YouTube चैनल सब्सक्राइब कर सकते है दोस्तों//// निचे रेड कलर में YouTube लिखा है बस उसपे आप ओके कर दे दोस्तों जिससे ये सब्सक्राइब हो जायेगा /
और हमारा फेसबुक पेज भी आप लाइक कर सकते है दोस्तों धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments