Lenovo Tab3 7 Essential 8 GB 7 inch with Wi-Fi Only (Black)




Lenovo Tab3 7 Essential एक बजट टैब है, केवल wifi पे काम करता है दोस्तों मैंने इसे एक हफ्ते तक यूज़ किआ है और इसमें मुझे कोई भी दिक्कत नही हुई ..बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा है screen ज्यदा शोर्प नही है लेकिन ठीक है ..otg supported है आप पेन ड्राइव भी लगा सकते है ..

इसे मैंने 4500 रूपये में फ्लिप्कार्ट से खरीदा है इतने ही पैसे में मुझे दुसरे ब्रांड का सिम वाला भी मिल रहा था लेकिन जब ब्रांड की बात आती है तो लेनोवो बेस्ट है वैसे ये आपके उपर निभर्र करता है की आपकी कितनी जरूरत है या आप कौन सा ब्रांड लेते है ..कुल मिलाकर अगर आप कोई wifi टैब लेना चाहते है तो इसे भी आप देख सकते है दोस्तों 

एक बात बताना चाहूँगा यह दोस्तों ये टैब लालीपॉप पे काम करता है और  इसमें कोई मार्समैलो का अपडेट नहीं आया है जैसा की फ्लिप्कार्ट में लिखा हुआ था 

निचे मैंने दो लिंक दिया हुआ है आप डायरेक्ट लिंक पे ओके करके वेबसाइट पे जा सकते है 

                                 amzone link
                         flipkart link


 तो ऐसे ही मोबाइल, गैजेट, techonology न्यूज़ के लिए आप हमारा YouTube चैनल सब्सक्राइब कर सकते है दोस्तों//// निचे रेड कलर में YouTube लिखा है बस उसपे आप ओके कर दे दोस्तों जिससे ये सब्सक्राइब हो जायेगा /
और हमारा फेसबुक पेज भी आप लाइक कर सकते है दोस्तों धन्यवाद


Post a Comment

0 Comments