how to make a gif from mobile




  एंड्राइड मोबाइल से gif कैसे बनाये आइये जान लेते है दोस्तों 
    हेलो दोस्तों आज मैं  आपको बताने वाला हु की आप अपने मोबाइल से gif कैसे बना सकते है ...वो भी बहुत ही आसानी से..
वेसे तो गूगल play store पे बहुत सारे एप मौजूद है लेकिन मैं आपको यहाँ सबसे इजी वाला एप बताने वाला हु ..
और इस एप का नाम है Gif Maker 
यह बहुत ही अच्छा एप है दोस्तों और मैंने इसे उपर विडियो में बताया है की आप कैसे इसे यूज़ कर सकते है .वेसे जब आप इस  एप 
को इनस्टॉल करेंगे तो आप खुद ही समझ जायेंगे की कैसे इसे यूज़ करना है 
क्यूंकि इसका यूजर इंटरफेस बहुत आसान है मैंने इसका लिंक दिया हुआ है आप उसपे क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है 

 दोस्तों यह एप दुबारा  play store पे आया है बीच में यह एप play store से हट गया था जो भी कारण हो 
उस वक्त इसके यूजर 1 मिलियन थे अभी जब आप इसको डाउनलोड करेंगे तो यूजर काफी कम होंगे 

 खैर दोस्तों यह एप वाकई में काफी अच्छा है  एक बार जरुर यूज़ करिए ..
 इसका यूज़ आप अपने ब्लॉग या वेबसाइट के लिए भी कर सकते है ..मैंने एक हैप्पी न्यू इयर का एक gif बनाया था उसे मैंने 
अपने ब्लॉग पे लगाया भी था ..तो आप भी gif बनाकर अपने ब्लॉग या वेब साईट पे लगाइए ...

  download link--gif maker

    = Some feature have in application =

 विडियो बनाने से पहले आप उसे cut कर सकते है crop कर सकते है 
  आप 200 इमेज ऐड कर सकते है या इससे भी अधिक 
  आप gif को एडिट कर सकते है सेव करने से पहले भी और बाद में भी 
  lable ऐड कर सकते है टेक्स्ट के साथ और वो भी बहुत सारे कलर में .साथ ही साथ बहुत सारे फॉण्ट भी है 
  gif में स्टिकर्स भी ऐड कर सकते है 
  आपके फोन के सारे gif को मैनेज कर सकते है 
  एक ही क्लिक में आप शेयर कर सकते है फेसबुक पे , ट्विटर पे whatsapp पे ..
           
               Best Slide Show Maker App

  तो ऐसे ही मोबाइल, गैजेट, techonology न्यूज़ के लिए आप हमारा YouTube चैनल सब्सक्राइब कर सकते है दोस्तों//// निचे रेड कलर में YouTube लिखा है बस उसपे आप ओके कर दे दोस्तों जिससे ये सब्सक्राइब हो जायेगा /
और हमारा फेसबुक पेज भी आप लाइक कर सकते है दोस्तों धन्यवाद


Post a Comment

0 Comments